बासुकीनाथ से लौट रहे श्रद्धालुओं का ऑटो दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, 11 घायल

हंसडीहा/संवाददाता: हंसडीहा-दुमका मुख्य मार्ग पर बासुकीनाथ से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो रिक्शा का सड़क किनारे खड़ी कंटेनर से हुए जोरदार टक्कर में चालक सहीत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए। घायलों में 5 महिला एवं 2 बच्चे भी शामिल हैं। मृतक की पहचान साहेबगंज के शास्त्रीनगर निवासी रजनीश स्वर्णकार उर्फ चिंटू के रुप में हुई है। जबकि मृतक ऑटो चालक की पहचान नहीं हो पाई है।

घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार बासुकीनाथ से पूजा अर्चना कर श्रद्धालुओं से भड़ी ऑटो रिक्शा भागलपुर की ओर जा रही थी। इसी बीच हँसडीहा के बढ़ेत गाँव के समीप महाकाल लाइन होटल के पास खड़ी कंटेनर से ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए, जबकि घटनास्थल पर ही चालक सहित दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही हँसडीहा थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा, सहायक अवर निरीक्षक आरएन खेरवार घटनास्थल पर पहुँच सभी घायलों को ईलाज के लिए सरैयाहाट स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहाँ से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को देवघर रेफर कर दिया। घायलों में एक महिला और एक पुरूष की हालत चिंताजनक बनी हुई है।