प्रधानमंत्री आवास योजना के लेकर कार्यशाला आयोजित

तालझारी/संवाददाता: प्रधानमंत्री आवास योजना व मुख्यमंत्री कृषि आर्शीवाद योजना को लेकर साहेबगंज जिला के तालझारी प्रखंड स्थित कल्याणी पंचायत के उत्क्रमित विद्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला का उद्घाटन राजमहल अनुमंडल पदाधिकारी कर्ण सत्यार्थी ने दीप प्रज्वलित कर किया।

कार्यशाला में एसडीओ कर्ण सत्यार्थी ने कहा कि सरकार की योजना सत प्रतिशत लोगो को मिले इस उद्देश्य से इस कार्यशाला का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि किसी भी प्रकार के अफवाह न बचे एवं सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ ले।

प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतगर्त (2019 -20) में स्वीकृत हुये लाभुकों के बीच आवास स्वीकृत पत्र का वितरण एसडीओ के द्वारा किया गया। लाभुक को दो दिनों के अंदर अवेदन प्रखंड कार्यालय में जमा करने को कहा गया है।

वहीं बीडीओ शिवाजी भगत ने कहा की प्रधानमंत्री योजना के स्वीकृति पत्र का वितरण प्रखंड के सभी पंचायतों में उपस्थित जनप्रतिनिधि द्वारा किया जाएगा।

मौके पर बीडीओ शिवाजी भगत, सीआई रविशंकर राम, जेई जितेंद्र मंडल, भातभंगा पंचायत कर्मचारी इरशाद अली, मुखिया सुनिल मरांडी सहित अन्य उपस्थित थे।