5 दिन में दूसरी बड़ी सड़क दुर्घटना, टेम्पो-ट्रक भिड़ंत में चालक समेत 11 महिलाएं गंभीर रूप से घायल

बरहरवा (साहेबगंज): साहेबगंज जिले के बरहरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत NH 80 पथ पर मेहंदीडांगा के समीप सड़क दुर्घटना से 11 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई है। जानकारी के अनुसार राधानगर गांव से महिला मजदूर बरहरवा थाना क्षेत्र के रिसोड, मुगलपपाड़ा सहित अन्य इलाकों में टेम्पो से धान रोपनी करने जा रही थीं। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रही तेज़ रफ़्तार हाईवा के साथ ऑटो का भिड़ंत हो गया, जिससे ऑटो पर सवार सभी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस प्रशासन की मदद से घायलों को बरहरवा सीएचसी पहुंचाया गया। हॉस्पिटल प्रभारी सहित अन्य डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु पश्चिम बंगाल भेज दिया गया।

मौके पर बरहरवा थाना प्रभारी रामानुज वर्मा एवं बीडीओ डांगुर कोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि सभी घायलों को रेफर कर दिया गया है एवं मामले की छानबीन की जा रही है।

मामले की जानकारी राजमहल विधायक अनंत ओझा को मिलते ही उन्होंने घायलों के परिजनों को आर्थिक मदद प्रदान किया, साथ ही स्थानीय पत्थर व्यवसायी प्रकाश केडिया द्वारा भी घायलों के परिजनों को आर्थिक मदद किया गया।

बीते 5 दिनों में NH 80 में ट्रक से दुर्घटना यह दूसरा मामला है। आये दिन तेज़ रफ़्तार ट्रकों के चपेट में आने से लोग हताहत हो रहे हैं, लेकिन प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार का सकारात्मक कदम नहीं उठाया जा रहा है।