झामुमों के दर्जनो कार्यकर्ता टीएमसी में शामिल

महेशपुर/संवाददाता: पाकुड़ जिले अंतर्गत महेशपुर विधानसभा के संभावित टीएमसी उम्मीदवार साइमन मुर्मू ने अपनी चुनावी गतिविधि तेज कर दी है। इसी कड़ी में मंगलवार को डाकबंगला स्थित टीएमसी कार्यालय में झामुमों के दर्जनो कार्यकर्ताओं ने टीएमसी पार्टी का दामन थाम लिया।
टीएमसी कार्यकर्ता कलाम शेख के नैतृत्व में लखीपुर, रामपुर, भुईधारा, घाटचोरा गांव दर्जनो झामुमों कार्यकर्ताओं को टीएमसी जिला उपाध्यक्ष साइमन मुर्मू ने बारी-बारी से माला पहनाकर पार्टी में शामिल किया। टीएमसी नेता कलाम शेख ने कहा कि झामुमों अपने मुद्दे से भटक चुकी है, जिससे लोगों का मन झामुमों से भंग होता जा रहा है। उन्होंने अन्य कार्यकर्ताओं को भी टीएमसी की सदस्यता ग्रहण करने की सलाह दी।

वहीं जिला उपाध्यक्ष साइमन मुर्मू ने कहा कि ताजा आकड़े के अनुसार महेशपुर विधानसभा में फूरबांल समेत आदिवासी संस्कृतिक कार्यक्रम को बढावा देने के लिए वो स्वयं सबसे आगे पायदान पर है। आगे भी ऐसे कार्यक्रम जारी रहेगा।

झामुमों छोड़ टीएमसी में शामिल होने वालों में से कलाम शेख, नसीरूद्धीन शेख, आपेल शेख, फिरोज शेख, अमल हरिजन, जगरनाथ हांसदा, सोम मरांडी, बाबुधन मरांडी, राजकुमार टुडू समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।