बहुमत मिली तो बनेगी गांव की सरकार: सुदेश

This slideshow requires JavaScript.

पाकुड़/संवाददाता: आजसू का डर से लोग 65 पार का नारा लगाना भूल गए है। लोग इतने डरे हुए हैं कि अखबार और टीवी चैनलों के माध्यम से आजसू को जनता के नजरों के सामने गिराने की कोशिश में लगे हुए हैं। उक्त बातें आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने पाकुड़ के हरिणडांगा उच्च विद्यालय मैदान में जनादेश सभा को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड की सत्ता किसी पार्टी या फिर किसी व्यक्ति के नाम पर नहीं चल सकती है। अबकी बार झारखंड में गांव की सरकार चलेगी। आजसू पार्टी बहुमत हासिल करती है तो गांव की सरकार बनेगी और शासन प्रशासन को गांव में बैठाकर जनता की सेवा करवाएंगे। गांव में चौपाल लगाकर जनता की समस्या को सुनेंगे।

आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने कहा दिल्ली के बढ़ने से कभी देश और गांव आगे नहीं बढ़ेगा। गांव बढ़ेगा तभी देश बढ़ेगा। लेकिन भाजपा व  कांग्रेस सिर्फ दिल्ली को बढ़ाने में लगी है। गांव के विकास से इन्हें कोई मतलब नहीं। किसानों की हालात 70 साल पहले जैसा था आज भी वैसा ही है। वर्तमान सरकार द्वारा युवा पीढ़ी को बेरोजगारी की ओर धकेला जा रहा है। गरीब अभी भी अपनी हालत पर रो रहे हैं।

सभा में अल्पसंख्यक मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष नजरुल हसन हाशमी, पाकुड़ विधानसभा के आजसू प्रत्याशी अकील अख्तर, महेशपुर के आजसू प्रत्याशी सुफल मरांडी, युवा नेता अफीफ अमसल, मोसब्बर हुसैन, जिलाध्यक्ष आलोक जयपाल के अलावा अनुमानित 15 से 20 हजार लोगों का हुजूम उपस्थित थे।