जनकल्याण के नाम पर हुआ दिखावा: स्टेफी

Stefy Teresa Murmu

  • बारापलासी में चुंनाव कार्यालय का उद्घाटन

देवघर/संवाददाता: जामा विधानसभा से आजसू की प्रत्याशी डॉ स्टेफी टेरेसा मुर्मू ने बारापलासी में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। साथ ही केराबनी में विशाल पदयात्रा निकाली गई। स्टेफी मुर्मू वहां सभी दुकानदार भाई बहनों से भी मिली। इस शुभावसर पर बारापलासी कार्यालय के सभी कार्यकर्तागण मौजूद थे। जिन्होंने अपने जननायक का दिल की गहराइयों से स्वागत किया। साथ ही उत्साहित जनता का हुजूम उमड़ पड़ा। स्टेफी ने अपने कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए जामा क्षेत्र को विकसित जामा बनाने के लिए सबको एकजुट होकर अपने साथ आने की अपील की।

स्टेफी मुर्मू ने कहा कि क्षेत्र की भोली भाली जनता को वर्षों से न सिर्फ छला गया है बल्कि उनके कल्याण के नाम पर सिर्फ और सिर्फ सपने दिखाए गये हैं। दीदी को क्षेत्र भ्रमण के दौरान यह भी जानकारी मिली कि यहां के प्रत्याशी चुनाव के बाद ईद का चांद हो जाते हैं। ईद का चांद भी 5 साल में पांच बार नजर आता है, लेकिन पूर्ववर्ती नेतागण सिर्फ एक बार आते हैं। इसके अलावे आक्रोशित जनता ने यह भी कहा कि वे गरीबी, बेरोजगारी, अशिक्षा इत्यादि समस्याओं से त्रस्त हैं लेकिन उनके नेतागण मस्त हैं।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो ने की आजसू की सदस्यता ग्रहण की और निःस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करने का संकल्प लिया। स्टेफी ने लोगों से एक मुट्ठी चावल और पांच रुपये लेकर उनका कीमती वोट मांगा, जो कि जामा के चौतरफा विकास को समर्पित होगा। सदस्यता लेने वालों में उपेंद्र मांझी, अनिल लायक, सौरभ यादव,  हीरालाल राय, इंद्रदेव लहर, गुल्लू मारिक, प्रवीण राय, मनोज, राजकुमार साह, बंगाली मांझी, रामानंद, जागेश्वर जी उपमुखिया पलासी, घनश्याम खिरहर इत्यादि प्रमुख थे।