प्रदीप यादव ने हंसडीहा में किया झाविमो के चुनावी कार्यलय का उद्धघाटन

JVM OFFICE OPENING GODDA

हंसडीहा/संवाददाता: हंसडीहा में झाविमो के चुनावी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन मंगलवार को विधायक प्रत्याशी प्रदीप यादव द्वारा पूजा अर्चना व फिता काट कर किया गया। उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में झाविमो प्रत्याशी प्रदीप यादव को भारी मतों से जीत दिलाने का संकल्प लिया गया। साथ ही विधायक प्रत्याशी प्रदीप ने चुनावी रणनीति पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं को कई सुझाव भी दिए।

उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुये कहा कि वर्ष 2005 में हम 36000 वोट से जीते थे। अगर इसी तरह आपलोगो का साथ रहा तो इस वार हम 70% वोट से जीतेंगे। झारखंड के लोग उत्साहित हैं और गुस्से में भी हैं गुस्से में इसलिये हैं कि इन पांच वर्षों में झारखंड सरकार ने नोजवानों को छला धोखा दिया किसानों के साथ छलकपट किया दलित पिछडो आदिवासियों के साथ उनके हक और अधिकार को छिनने का प्रयास किया। आपलोगो के सेवा में उपस्थित नही हो पाया उस दिन में अपनी राजनीतिक से सन्यास ले लूंगा।

मौके पर विजय तिवारी, रामदिवश जायसवाल, मतीन अंसारी, अख्तर हुसैन,पुरुषोत्तम सिंह, गुंजन यादव, पटल सिंह, सूरज साह,  मो आलम, मो नजीरुदीन, आर्यन जायसवाल, माशूम आलम, सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।