लोकतंत्र के महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें: अमन फाउंडेशन

IMG-20191211-WA0043 (1)

गिरिडीह/संवाददाता: जिले के सरिया थाना क्षेत्र के चिरुवां गांव में बुधवार को अमन फाउंडेशन के बैनर तले एक बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता मौलाना मुख्तार तथा संचालन मौलाना जाहिद ने किया। बैठक में मुख्य रूप से आगामी 16 दिसंबर को होने वाले चुनाव पर चर्चा की गई। जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आज और अभी से गांव-गांव में घूमकर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया जाए।

बैठक के माध्यम से अमन फंडेशन के पदाधिकारियों ने आह्वान किया की 16 दिसंबर को सुबह उठकर पहले मतदान करें फिर घर आकर जलपान करें। आस-पड़ोस के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व में हर किसी को बढ़-चढ़कर भाग लेना आवश्यक है। जिससे स्वच्छ एवं मजबूत लोकतंत्र का निर्माण हो सके। इसके लिए लोगों ने भारतीय लोकतंत्र की परंपराओं की मर्यादा को अक्षुण्ण रखते हुए शांतिपूर्ण मतदान के आदर्शों को ऊँचा रखने की बात कही।

बैठक के बाद अमन फाउंडेशन के सदस्यों ने मतदाताओं को जागरूक करने हेतु सरिया प्रखंड के केशवारी, बरवाडीह, हरकटवा, मधवाडीह, पचम्बा, बेहरवाटांड़ आदि गांव का दौरा किया। इस दौरे में मौलाना मुख्तार, मौलाना जाहिद, तय्यब शेख,  सखावत हुसैन, अब्दुल जलील मुखिया, अख्तर मुखिया सहित दर्जनों लोग में भाग लिया।