क्यू एन कप्स में इंडोर गेम्स के ओपन टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

IMG-20191222-WA0056

हज़ारीबाग़/संवाददाता: क्यू एन कप्स में इंडोर गेम्स ओपन टूर्नामेंट का उद्धघाटन समाजसेवी हरीश श्रीवास्तव ने दीप प्र्ज्वलित कर किया। साथ ही समाजसेवी हरीश श्रीवास्तव ने बताया कि इस तरह का गेम के टूर्नामेंट का आयोजन क्यू एन कप्स  पहले से करवाते आयी है। वहीं हज़ारीबाग़ में इस तरह का टूर्नामेंट करवाने से हमारे हज़ारीबाग़ का नाम रौशन हो रहा है। साथ ही उन्होने युवक-युवतियों को इस गेम के मध्यम से अपने राज्य और देश का नाम रौशन करने को कहा। वहां मौजुद युवाओं मे इस ओपेन टूर्नामेंट को ले कर काफी उत्साह देखने को मिला।

वहीं क्यू एन कप्स  के संचालक सौरव ने बताया कि इस ओपेन टूर्नामेंट मे कूल 50 प्रतिभगियो ने हिस्सा लिया है। शुरुआत मे सभी विधाओ में बेस्ट ओफ़ थ्री खेल जाना है और साथ ही साथ उन्होने आने वले दिनों में निरंतर ऐसे टूर्नामेंट का आयोजन करवाने की भी बात कही है। वहीं उन्हीने यह भी कहा कि लड़कियां बढ़ चढ़ कर हिसा ले ये हमारे तरफ से अपील है। गेम्स में लड़कियों के लिए फ्री एंट्री रखा गया। प्रतियोगिता में कुल चार विधाएं है। जिसमे 8 बॉल पुल, अमेरिकन पुल, मिनी स्नूकर मास्टर है। कुल 50 प्रतिभागियों ने भाग लिया है।

इस मौक़े पर हरीश श्रीवास्तव ने प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी और साथ ही साथ क्यू एन कप्स कि टीम को शहर में ऐसे सुंदर स्पोर्ट्स कैफे बनाने के लिए भी बधाई दी। क्यू एन कप्स की टीम में बिट्टू सिंह दुर्गेश वर्मा, सत्यम प्रकाश, विवेक आनंद, अनिल हरि ,मणिकांत, शशि भूषण, अमरकांत, समीर मेहता, रिभा, विवेक, अभिषेक, सौरव एवं अन्य लोग उपस्थित है।