भाजपा की जीत पर एक साथ दिखा होली और दीवाली दोनों का नजारा

IMG-20191224-WA0056

साहिबगंज/संवाददाता: राजमहल विधानसभा क्षेत्र के चुनावी मैदान में भाजपा के लोकप्रिय प्रत्याशी अनंत कुमार ओझा ने दोबारा जीत हासिल करने के बाद अपने कार्यालय से भव्य विजय जुलूस निकला। जिसके बाद विधायक अनंत ओझा ने विवेकानंद चौक स्थित विवेकानंद के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। वही माल्यार्पण कर कार्यकर्ताओं एवं जन समर्थकों का हार्दिक अभिनंदन किया। फिर विजय जुलूस के दरमियान जमकर अबीर गुलाल उड़े और खूब आतिशबाजी भी हुई। इस जुलुश में होली और दीवाली दोनों का नजारा एक साथ दिखाई दिया।

अनंत ओझा के विजय जुलूस में डीजे भी बज रहे थे। कार्यकर्ता व समर्थक डीजे की धुन पर जमकर थिरक रहे थे। सबसे आगे विजय जुलूस में शामिल विजय रथ फूल की माला से सजा था। हर तरफ भाजपा का झंडा लहरा रहा था। विजय रथ पर सवार विधायक अनंत ओझा अपना हाथ हवा में लहरा कर लोगों का अभिवादन कर रहे थे। अनंत ओझा की जीत के जश्न में परिवार के सदस्यों का भी भरपूर साथ था। तमाम शहरवासियों ने सैकड़ों की संख्या में विजय जुलूस में सम्मिलित होकर शहर के विवेकानंद चौक, पटेल, स्टेशन रोड, ग्रीन होटल होते हुए टमटम स्टैंड, चैती दुर्गा होते हुए शहर के हर क्षेत्र में भ्रमण किया।

विजय जुलूस में कौन-कौन हुए शामिल

शहर के विवेकानंद चौक समीप भाजपा कार्यालय से विशाल विजय जुलूस निकाली गई जिसमें बीजेपी जिलाध्यक्ष विश्वनाथ गुप्ता उर्फ पप्पू साह, साहिबगंज नप उपाध्यक्ष रामानन्द साह, नप अध्यक्ष श्रीनिवास यादव, मनोज पासवान, अंनत सिन्हा, प्रमोद पांडेय, पंकज चौधरी, संजय पटेल सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद थे।

 

क्षेत्र की जनता के प्यार की जीत

download (1)

इस दौरान अंनत ओझा ने अपनी जीत को क्षेत्र की जनता के प्यार की जीत करार दिया। कहा कि 5 वर्ष विधायक रहते उन्होंने जनहित के कई कार्य किये। जनता के सुख दुख में उनके साथ रहा। इसी का आशीर्वाद जनता ने उन्हें दिया है। कहा कि कुछ कमियां ज़रूर रहीं। लेकिन इस कार्यकाल में उन कमियों को पूरा करने की भरपूर कोशिश करूंगा।