सरिया में माले के विजय जूलूस में उमडा हूजूम

IMG-20191224-WA0050

  • रुके हुए विकास कार्यों को करुँगा पूरा: विनोद

गिरिडीह/संवाददाता: विधानसभा चुनाव 2019 में बगोदर विधानसभा से भाकपा माले प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह की जीत  पर  मंगलवार को सरिया में बिजयी जूलूस निकाला गया। जूलूस में नवनिर्वाचित बिधायक बिनोद कुमार सिंह भी शामिल हुए।  विजय जुलूस की शुरुआत सरिया भगतसिंह चौक पर शहीदे आजम भगतसिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की गयी। तत्पश्चात पोखरियाडीह, झंडा चौक, स्टेशन रोड, मुख्य मार्ग बाजार होते हुए विवेकानंद चौक पहुंचा। जहां विनोद कुमार सिंह ने स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और पुनः विवेकानंद मार्ग होते बागोडीह मोड पहुंचे। जहाँ नेताजी सुभाषचन्द्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया व जमकर आतिशबाजी की तथा एक-दूसरे को मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने ढोल-बाजे व डीजे के साथ जुलूस निकाला। विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार की नीति से सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। यह जनादेश राज्य की राजनीति को नया दिशा देगी। इन्होंने कहा कि बगोदर विधानसभा में पिछले पाँच वर्षों से रुके विकास को नयी गति देंगे। इन्होंने यह भी कहा कि नेता नहीं बेटा बनकर करुंगा क्षेत्र का विकास। इस दौरान बीच बीच में रोककर लोगों ने स्वागत किया।

कार्यक्रम में भोला मंडल, बिजय सिंह, संदीप जायसवाल,राजेश पाण्डेय, सोनू पाण्डेय, केदार मंडल, जिम्मी चौरसिया, द्वारिका दास, राजीव सिंह, विकास पाण्डेय, भुनेश्वर मंडल, गणेश प्रसाद, कुश कुशवाहा, पूरन कुमार महतो, रेणु रवानी, विक्की मंडल, शमीम अंसारी, ताहिर अंसारी, बसंत स्वर्णकार समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।