फंदे से लटका मिला युवक का शव, जाँच में जुटी पुलिस

WhatsApp Image 2020-01-09 at 10.31.55
साहिबगंज/संवाददाता: जिले के राजमहल थाना क्षेत्र अंतर्गत डेढ़गांव गांव में एक युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। बुधवार की सुबह लगभग 8 बजे गांव का कोई किसान अपने खेत की ओर जा रहा था तभी उसने आम के पेड़ पर शव को लटकता हुआ देखा। वह चिल्लाते हुए गांव की ओर वापस दौड़ा और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। अन्य ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव की पहचान विद्यासागर मंडल के पुत्र छक्कु मंडल उर्फ हब्बू की रूप में की गई।

घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया मृतक मंगलवार की देर रात अपने ही पड़ोस के घर से जन्मोत्सव मना कर वहां से निकाला था, तो वहीं मृतक के पिता विद्यासागर मंडल ने बताया मेरे बेटे का किसी से भी वाद विवाद नहीं था और घर पर भी किसी भी प्रकार का कोई तकलीफ नहीं था। गांव के मुखिया प्रतिनिधि एवं ग्रामीणों ने संदेह जताते हुए बताया की युवक ने आत्महत्या प्रेम प्रसंग में आकर किया है।

मामले की जानकारी मिलते ही राजमहल पुलिस प्रशासन ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर राजमहल अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। एसआई अनुपम प्रकाश ने बताया मामलेलेकर पुलिस हर बिंदु पर तहकीकात कर रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

मौके पर एएसआई अशोक गुप्ता, एसआई अनुपम प्रकाश, सतीश चंद्र सोनी, शिवदोय तिर्की अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित रहे। उधर घटना को लेकर क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।