अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने की क्राइम मीटिंग

एसडीपीओ ने की क्राइम मीटिंग (1)

पतना/संवाददाता: बरहरवा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में शुक्रवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार वेंकटेश्वर रमन की अध्यक्षता में अनुमंडल के सभी थाना प्रभारियों व इंस्पेक्टर के साथ मासिक क्राइम मीटिंग की गई। बैठक में मासिक अपराध समीक्षा, 2016 से पहले दर्ज हुए कांडो का निष्पादन, वारंट कुर्की का निष्पादन, CCTNS के कार्यो को अद्यतन करना आदि से संबंधित अहम बिंदुओं पर चर्चा की गई।

उन्होंने सभी थाना प्रभारी से अपने अपने क्षेत्र में हो रहे चोरी, डकैती, हत्या, लूटपाट  से संबंधित कांड की जानकारी ली। साथ ही लंबित मामलों का निष्पादन त्वरित करने, चोरी की घटना रोकने, चौक-चौराहों पर नियमित रूप से वाहन जांच अभियान चलाने का आदेश दिया। वारंटियों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई करने, कुख्यात जो जमानत पर जेल से बाहर है, उस पर विशेष निगाह रखने तथा लंबित कांडों का निपटारा के अलावा सरकार के लक्ष्य शराब बंदी, बाल विवाह, महिला सुरक्षा आदि मामले में त्वरित कार्रवाई के आदेश दिये।

मौके पर बरहरवा प्रभाग इंस्पेक्टर सुनील सिंह, बरहेट प्रभाग इंस्पेक्टर भीम प्रताप सिंह, रांगा थाना प्रभारी शिव कुमार सिंह, बरहेट थाना प्रभारी अशर्फी राम एवं कोटलपोखर थाना प्रभारी संजय प्रसाद मौजूद थे।