भाजपा नेता बजरंगी यादव ने अग्नि पीड़ित परिवारों को पहुंचाई मदद

This slideshow requires JavaScript.

साहिबगंज/संवाददाता: जिला अंतर्गत राधानगर थाना क्षेत्र के श्रीधर कॉलोनी नंबर तीन में बीते शुक्रवार को भीषण अग्निकांड में बेघर हुए प्रभावित परिवारों के बीच समाजसेवी भाजपा नेता बजरंगी प्रसाद यादव ने राहत सामग्री का वितरण किया। वितरण के दौरान भाजपा नेता बजरंगी प्रसाद यादव ने जानकारी के देते हुए बताया कि शनिवार को उन्होंने पीड़ित परिवारों के गांव पहुंचकर हाल चाल जाना तथा पीड़ित परिवार के बीच दस किलो अनाज, दो किलो आलू, दो किलो दाल, नमक और पांच सौ रुपये देकर आर्थिक सहायता की। वही इस दौरान भाजपा नेता बजरंगी यादव ने पीड़ित परिवारो को यह अस्वाशन दिया कि इस दु:ख व संकट की घड़ी में हम आपके साथ रहेंगे तथा जो संभव हो आर्थिक सहायता देंगे।

विदित हो कि बीते शुक्रवार को श्रीधर कॉलोनी नंबर तीन निवासी नवो कुमार ठाकुर के घर मे अचानक आग लगने की घटना प्रकाश में आई थी। वही आग लगने से पड़ोसी आदित्य ठाकुर तथा प्रवीर मंडल के घरों को अपनी चपेट में लिया था। आग कैसे लगी कब लगी किसी को पता नही चल पाया था। आग लगने से पीड़ित के घरों पर रखा नौ मवेशी (बकरी), बैंक पासबुक, एटीएम कार्ड, वस्त्र सहित अन्य सामग्री जल कर खाख हो गए। इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि आग शॉर्ट शर्किट के वजह से लगी थी।

इस दौरान पीड़ित नवो कुमार ने बताया था कि फसल को बेचकर 9 लाख रुपये इकठ्ठा किया गया था जो अगलगी में जलकर नष्ट हो गया। अगलगी की घटना जब आसपास के गांव में पहुंची तो भारी संख्या में लोगों ने पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग की कहर इतनी तेज थी कि आग को बुझाने में सफल नही हो पाए। अगलगी की घटना फायर ब्रिगेड को दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंचकर काफी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।