उपायुक्त ने सीमावर्ती ईलाकों के विभिन्न चेक पोस्टों का किया औचक निरीक्षण

उपायुक्त ने सीमावर्ती ईलाकों के विभिन्न चेक पोस्टों का किया औचक निरीक्षण

  • चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस के जवानों व अधिकारियों की उपायुक्त ने की सराहना

देवघर/आरएनएन: उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी नैंसी सहाय द्वारा कोरोना संक्रमण के रोकथाम और बचाव के उद्देश्य से सीमावर्ती ईलाकों में बनाये गए विभिन्न चेक पोस्ट का औचक निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था की जाँच की गयी। इस दौरान उपायुक्त द्वारा अंधरीगादर, दर्दमारा बोर्डर पर तैनात दण्डाधिकारियों व पुलिस बलों से पुछताछ कर सुविधाओं व विधि-व्यवस्था की जानकारी से अवगत हुई। निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त नैंसी सहाय ने चेकपोस्ट पर सुरक्षा के हर पहलुओं का अवलोकन कर उपस्थित अधिकारियों व पुलिस के जवानों को वाहनों के चेकिंग को लेकर आवश्यक व उचित दिशा-निर्देश दिया गया।

साथ ही उपायुक्त ने दंडाधिकारियों व पुलिस के जवानों को निदेशित किया कि सभी पूरी सतर्कता और सावधानी के साथ कार्य करें एवं हर एक गतिविधि पर अपनी पैनी नजर बनाये रखें, ताकि अवैध और बिना वजह सड़को पर घूम रहे वाहनों पर सख्त कार्रवाई की जा सके। इस दौरान चेकपोस्ट पर प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों के कार्यों की सराहना करते हुए उपायुक्त ने सभी को सजग रहते हुए पूरी तत्परता के साथ कार्य करने की बात कही। साथ ही चेकपोस्ट पर तैनात दंडाधिकारियों व पुलिस के जवानों को स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर आवश्यक व उचित दिशा-निर्देश दिया।

इस मौके पर उपरोक्त के अलावे अनुमंडल पदाधिकारी विशाल सागर एवं प्रशिक्षु आईएएस रवि आनंद एवं संबंधित अधिकारी व पुलिस पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।