मजदूरों को झारखंड ला रही बस का एक्सीडेंट, मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने किया दुःख व्यक्त

मजदूरों को झारखंड ला रही बस का एक्सीडेंट, ड्राइवर समेत 4 की मौत, 15 घायल 1

  • मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने किया दुःख व्यक्त

रांची/संवाददाता: लॉकडाउन के चौथे चरण का आज तीसरा दिन है और मजदूरों का पलायन जारी है। साथ ही मजदूरों के साथ हो रहे हादसों का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है। ताजा मामला महाराष्ट्र के यवतमाल का है। जहाँ मजदूरों से भरी एक बस का मंगलवार को एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हैं।

बताया जा रहा है कि बस सोलापुर से झारखंड आ रही थी। स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस यवतमाल के आरणी तहसील में हादसे का शिकार हो गई है। बस ने डंपर को पीछे से टक्कर मार दी। मौके पर ही बस ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर घायल हैं। उन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने महाराष्ट्र के यवतमाल में चार प्रवासी श्रमिकों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह दुखद घटना है। उन्होंने घायल लोगों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र सरकार से घायल लोगों की मदद हेतु आग्रह किया है। साथ ही राज्य को-ऑर्डिनेटर को निदेश दिया कि घायल लोगों की मदद और झारखण्ड वापसी हेतु सोलापुर प्रशासन से संपर्क स्थापित करें।