सत्संग देवघर की राँची ईकाई सत्संग विहार रांची द्वारा सीएम राहत कोष में दिया गया दान

सत्संग देवघर की राँची ईकाई सत्संग विहार रांची द्वारा सीएम राहत कोष में दिया गया दान

  • राँची के अरसन्डे में अवस्थित सत्संग विहार राँची ईकाई ने दान स्वरूप दिया एक लाख पंद्रह हजार रुपये
  • सत्संग विहार के प्रतिनिधि डॉ आर एस पान ने उपायुक्त राँची श्री राय महिमापत रे को मिलकर भेंट किया दान
  • उपायुक्त श्री रे ने किया आभार व्यक्त

राँची/संवाददाता: सत्संग देवघर की राँची ईकाई सत्संग विहार रांची,  द्वारा  शुक्रवार को कोविड-19 सीएम राहत कोष में 1 लाख 15 हज़ार का दान दिया है। देवघर सत्संग विहार रांची ईकाई के प्रतिनिधि डॉ आर एस पान ने शुक्रवार को उपायुक्त राय महिमापत रे से मिल कर उन्हें दान की राशि का चेक सौंपा। कोविड-19 महामारी से लड़ने हेतु राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 सीएम रिलीफ फंड की स्थापना की गई है। इस फंड में कोई भी व्यक्ति अपनी स्वेच्छा से कोविड-19 राहत कार्य हेतु राशि का दान कर सकता है। इसी कड़ी में सत्संग विहार ने शुक्रवार को उपायुक्त राँची, के माध्यम से मुख्यमंत्री कोविड-19 राहत कोष में एक लाख पन्द्रह हज़ार रुपये की राशि का दान किया।

उपायुक्त राय महिमापत रे ने कोविड-19 से निपटने हेतु सत्संग विहार द्वारा दिए गए दान सहायता राशि के लिए उनका आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने कहा कि, आमजनों, स्वयंसेवी संस्थाओं, प्रशासनिक अधिकारी, हमारे सभी तरह के कर्मियों के साझा सहयोग से इस महामारी को हम जल्द ही मात दे देंगे और आम जनजीवन जल्द से जल्द पटरी पर आ जाएगी। देवघर सत्संग विहार रांची ईकाई द्वारा कोविड-19 सीएम राहत कोष में दिए गए दान की राशि को माननीय मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजा जा रहा है जहां से इस राशि का उपयोग राहत कार्यों के लिए किया जाएगा।

विदित हो कि सत्संग देवघर द्वारा पूर्व में ही पीएम-केयर्स में 10.00 करोड़ रुपए का दान दिया जा चुका है। सत्संग के आचार्यदेव श्री श्री दादा द्वारा सत्संग की देश भर की ईकाईओं को भी स्थानीय राहत कोष में दान देने का निर्देश दिया गया था। इसी क्रम में आज सत्संग विहार रांची द्वारा 1.15 लाख रुपए की राशि सीएम राहत कोष में दान में दी गई।